Latest


जालंधर के फिल्लौर में करोना की दस्तक , तीन संग्दिध मरीज़ों को हस्पताल में करवाया दाखिल




करोना वायरस का डर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, जिस से लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है। ऐसे में जिला जालंधर की फिल्लौर सब डिविज़न से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां पर तीन लोगों को संग्दिध तौर पर करोना वायरस का मरीज़ देखा जा रहा है। जिसकी फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन इन तीनों को पुलिस और सेहत विभाग की टीम द्वारा अपनी निगरानी में लेकर सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

गौर हो कि इन तीनों संग्दिध मरीजों बारे एसडीएम फगवाड़ा द्वारा सूचित किया गया था। जिसकी कापी आप देख सकते है। इन लोगों को सिविल हस्पताल में दाखिल करवाने की पुष्टि गोराया थाना मुखी द्वारा कर दी गई है। सूत्रों की मानें तो इस सूची में शामिल एक युवती फगवाड़ा के एक निजी हस्पताल में लैब टैकनिशनल का काम करती है,  जिसके चलते प्रशासन द्वारा फिलहाल उसे संग्दिध तौर पर देखा जा रहा है, जिसकी पुख्ता पुष्टि युवती के टैस्टों की पूरी रिर्पोट आने के बाद ही की जाएगी। लेकिन फिल्लौर तहसील में इन तीन संग्दिध मरीजों के आने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

 

 

हलचल टुडे द्वारा भी सभी पाठकों को निवेदन किया जाता है कि क्रोना वाइरस को लेकर किसी भी तरह के झूठे संदेशों को वायरल करके लोगों के दिलों में इस करोना वायरस का डर ना बनाएं और इस आपदा की घड़ी में सरकार और सरकारी अधिकारियों का सहयोग करें।