Latest


करोना वायरस के चलते फगवाड़ा में प्रशासन की देर रात बड़ी कारवाई




करोना वायरस जिसने की पिछले कुछ दिनों से पूरी दुनिया में अपनी दहशत फैला रखी है, इस करोना वायरस की दहशत ने अब पंजाब में भी अपनी दस्तक दे दी है जिसके चलते पंजाब सरकार द्वारा इसके हालातों को कंट्रोल करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है।

इन प्रयासों की कड़ी के चलते ही फगवाड़ा प्रशासन ने देर रात को एक बड़ी कारवाई अमल में लाई है जिसके चलते प्रशासन द्वारा एक सूची जारी की गई है जिसमें हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट से कपूरथला ज़िले में विदेशों से आए पर्यटकों के नाम शामिल है।

सूची के हिसाब से जिले भर में करीब 2377 लोगों ने विदेश से कपूरथला जिले में एंट्री मारी है जिनमें से काफी संखया में लोग सिर्फ फगवाड़ा के अधीन आने वाले गांवों और ईलाकों में है। जिसके चलते देर रात को फगवाड़ा एसडीएम गुरविंदर सिंह जौहल, फगवाड़ा के एसपी मनविंदर सिंह व डीएसपी सुरिंदर चाँद की अध्यक्षता में टीमें उन लोगों के घरों में ही Home LockDown करने के लिए रवाना हो गई है। यह टीमें उन लोगों को घरों में ही रहने की सलाह के साथ साथ उनकी रैगुलर मैडीकल जांच भी करेगी और अगर किसी में उस वायरस के लक्ष्ण पाए गए तो उन्हें हस्पताल में भी दाखिल करवाएगी।

सूत्रों की माने तो फगवाड़ा के थाना सिटी के अधीन और सतनामपुरा थाने के अधीन आने वाले ईलाकों में NRI लोगों की संख्या ज्यादा है जिन्हे ढूंढने के लिए पुलिस टीमें रवाना हो गई है।