Latest


ओए छोटू फगवाड़ा पुलिस टैंशन विच्च वी जश्न मनाऊण नू पहल दिंदी आ ओए………..




जिला कपूरथला की फगवाड़ा पुलिस जोकि पिछले लंबे समय से किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में ही रह रही है कारण कि पिछले कुछ ही समय में फगवाड़ा शहर में रोज़ाना लूट और चोरी की वारदातें हो रही थी हालांकि उन वारदातों में से कुछ छोटी वारदाताओं को फगवाड़ा पुलिस ने हल भी कर लिया है लेकिन कुछेक बड़ी वारदातों में अभी तलक पुलिस के हाथ खाली दिखाई दे रहे है।

जिस बात को लेकर अंदर ही अंदर कई बढ़े पुलिस अधिकारी टैंशन में भी है लेकिन बेशक की बड़े अधिकारी इस बात को लेकर टैंशन में हो लेकिन थानों में तैनात कुछ छोटे अधिकारी इस टैंशन से दूर वर्दी में ही जश्न मनाने की ओर ध्यान दे रहे है। इतना ही नही इन पुलिस अधिकारियों द्वारा जश्न भी सत्ताधारी सरकारी के कुछ नेताओं के साथ मिल कर ही मनाया जाता है तांकि उन पर कोई कारवाई हो तो राजनीतिक दबाव बनाया जा सके।

ऐसी ही कुछ तस्वीरें बीती देर रात को सोशल मीडिया पर एक कांग्रेसी नेता द्वारा डाली गई जोकि एक पार्टी की तस्वीर है जोकि उनके कुछ NRI दोस्तों के देश में वापिस आने पर रखी गई थी, लेकिन इन तस्वीरों में देखने को मिला की फगवाड़ा पुलिस के कुछेक मुलाजिम भी उनके साथ बैठे अपनी सरकारी वर्दी में जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे थे।

हालांकि कांग्रेसी नेता द्वारा पहले जो तस्वीरें WatsApp के ग्रुपों में डाली गई उनमें तो टेबल पर शराब की बोतलें और पुलिस वालों के हाथ में वर्दी पहने हुए ही शराब के गिलास पकड़े भी नज़र आ रहे थे, लेकिन जब नेता को इस गलती का एहसास हुआ तो नेता ने उन तस्वीरों को Delete कर दिया और उनकी जगह दूसरी तस्वीरें डाली जिनमें शराब की बोतलें दिखाई ना दें, लेकिन उन तस्वीरों में पुलिस वाले तो नेताओं के साथ जश्न मनाते नज़र आ ही रहे थे, लेकिन दूसरी ओर नेता जी के कुछ चहेते लोगों ने जब तक नेता जी सभी ग्रुपों से तस्वीरें Delete करते तब तलक कुछ ग्रुपों में से स्क्रीन शाट ले ही लिए थे। जोकि अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

इस मामले के बारे में जब पुलिस के आला अधिकारियों से बात करनी चाही तो उनसे कोई संर्पक नही हो पाया।

 

पहले डाली गई तस्वीर का स्क्रीन शाट जिसमें लाल गोले में शराब की बोतल नज़र आ रही है

 

 

बाद में डाली गई तस्वीर जिसमें से शराब की बोतल ऊठा दी गई