Latest


मुख्यमंत्री का लैटर पैड बना वायरल किया झूठा संदेश, कैप्टन ने सोशल मीडिया पर किया सपष्ट




करोना वायरस जिस ने कि कुछ ही दिनों में पूरे देश और दुनिया में अपनी दहशत को पूरी तरह से फैला दिया है, इस वायरस के खौफ के चलते केंद्र और राज्य की सरकारें भी बेहद ही गंभीरता में नज़र आ रही है। लेकिन सरकारों की गंभीरता के बीच आम जनता में से कुछ लोग इस खतरनाक वायरस के मामले में गंभीर नज़र नही आ रहे है और सोशल मीडिया पर कुछ Fake संदेश डालने में लगे हुए है। ऐसा ही संदेश शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हुआ जिसमें Fake संदेश बनाने वाले ने सारी हदों को पार करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम का नकली लैटरपैड बना कर उस पर एक नोटिस वायरल कर दिया जिस पर लिखा हुआ था कि शुक्रवार यानि कि 20-03-2020 की रात को इंटरनेट सेवाएं भी बंद हो जाएंगी। जिस से लोगों में एक डर का माहौल पैदा हो गया था कि आखिर इतना बुरा देश में क्या हो रहा है कि इंटरनेट सेवाएं भी बंद होने जा रही है।

इस बात का पता जब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पता चला तो उनके द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर एक पोस्ट डाल कर इस वायरल संदेश को झूठा बताना पड़ा

हलचल टुडे द्वारा भी सभी पाठकों को निवेदन किया जाता है कि इस तरह के झूठे संदेशों को वायरल करके लोगों के दिलों में इस करोना वायरस का डर ना बनाएं और इस आपदा की घड़ी में सरकार और सरकारी अधिकारियों का सहयोग करें।