Latest





फगवाड़ा शहर में 27 फरवरी की देर रात को न्यू माडल टाऊन ईलाके में रविदंर स्वानी के घर के बाहर कुछ युवकों द्वारा चलाई गई गोली के मामले में पुलिस ने अपनी गतिविधी को तेज़ कर दिया है। गौर हो कि इस सारे गोलीकांड मामले में शहर के एक प्रतिष्ठ सुनार भाईयों के बेटे का नाम सामने आ रहा था, जिस बारे में हलचल टुडे द्वारा मंगलवार दोपहर को सूत्रों के हवाले से प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

खबर के प्रकाशित होने के बाद फगवाड़ा पुलिस ने अपनी कारवाई को और तेज़ कर सुनार भाईयों के घर पर दबिश दी और युवकों को काबू करना चाहा, हालांकि सुनार भाईयों के पुत्र उस समय घर में मौजूद नही थे जिसके चलते पुलिस द्वारा शहर के दोनों प्रसिद्व सुनार भाईयों को पूछताछ के लिए साथ लिया। सुनार भाईयों को थाने में लाने की बात जंगल की आग की तरह पूरे फगवाड़ा में फैल गई जिसके बाद शहर की कई नामचीन हस्तियों का थाने में तांता लगना शुरू हो गया।

इतना ही नही सूत्रों की माने तो कुछ कांग्रेसी और कुछ भाज़पा नेता भी सुनार भाईयों की हिमायत के लिए थाने में आने लगे, लेकिन पुलिस द्वारा थाने का गेट बंद कर मामले में कारवाई की जाने लगी, जिसके चलते नेताओं की पुलिस के आगे कुछ ना चल सकी। सूत्रों की माने तो पुलिस बस इस बात पर ही अड़ी हुई थी कि युवकों को पेश किया जाए कारण कि उक्त गोली कांड मामला रईसज़ादों के साथ जुड़ा होने के कारण पुलिस के लिए भी मामला गले की हड्‌डी बना हुआ है।

वहीं सूत्रों की माने तो उक्त कारवाई देर रात तक जारी है और दोनों ही सुनार भाई अभी पुलिस थाने में ही है।